IND vs SL: श्रीलंका को एक और बड़ा झटका, दुष्मंथा चमीरा के बाद 'यॉर्कर स्पेशलिस्ट' टीम से आउट
Advertisement
trendingNow12352464

IND vs SL: श्रीलंका को एक और बड़ा झटका, दुष्मंथा चमीरा के बाद 'यॉर्कर स्पेशलिस्ट' टीम से आउट

India vs Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच 27 जुलाई से तीन टी20 मैचों की सीरीज शुरू होगी. उसके बाद 2 अगस्त से तीन वनडे मैचों की सीरीज आयोजित होनी है.

IND vs SL: श्रीलंका को एक और बड़ा झटका, दुष्मंथा चमीरा के बाद 'यॉर्कर स्पेशलिस्ट' टीम से आउट

India vs Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच 27 जुलाई से तीन टी20 मैचों की सीरीज शुरू होगी. उसके बाद 2 अगस्त से तीन वनडे मैचों की सीरीज आयोजित होनी है. मुकाबले अभी शुरू भी नहीं हुए हैं और श्रीलंका की टीम को लगातार दो झटके लग गए हैं. बुधवार (14 जुलाई) को तेज गेंदबाज दुष्मंथा चमीरा टीम से बाहर हुए थे. अब लंकाई टीम का एक और गेंदबाज सीरीज से बाहर हो गया है.

अभ्यास के दौरान तुषारा को लगी थी चोट

यॉर्कर स्पेशलिस्ट कह जाने वाले फास्ट बॉलर नुवान तुषारा सीरीज में नहीं खेल पाए हैं. उन्होंने अभ्यास के दौरान अपने बाएं हाथ की एक उंगली तोड़ ली है. वह टी20 सीरीज में नजर नहीं आएंगे. टीम मैनेजर महिंदा हलंगोदा ने ईएसपीएनक्रिकइन्फो को बताया है कि चोट उनके बाएं हाथ में लगी है. तुषारा गेंदबाजी दाएं हाथ से करते हैं. इसके बावजूद चोट इतनी गंभीर है कि वह सीरीज से बाहर हो गए हैं.

ये भी पढ़ें: IPL में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले टॉप-10 प्लेयर, विराट कोहली से आगे रोहित शर्मा

चमीरा की जगह फर्नांडो टीम में

हलंगोदा ने कहा कि चोट बुधवार देर रात लगी थी, जब श्रीलंका की टीम अभ्यास कर रही थी. नुवान तुषारा फील्डिंग के दौरान चोटिल हुए थे. वह सीरीज से बाहर होने वाले श्रीलंका के दूसरे तेज गेंदबाज हैं. बुधवार को ही श्रीलंका ने घोषणा बताया था कि दुष्मंथा चमीरा बीमार हैं और उनकी जगह असिथा फर्नांडो को लिया गया है. तुषारा के रिप्लेसमेंट के बारे में अभी नहीं बताया गया है. माना जा रहा है कि दिलशान मदुशंका की टीम में वापसी हो सकती है.

ये भी पढ़ें: सावधान ऑस्ट्रेलिया...टीम इंडिया तैयार कर रही ये खूंखार गेंदबाज, बॉर्डर-गावस्कर सीरीज में तड़पेंगे कंगारू बल्लेबाज!

बांग्लादेश के खिलाफ लिया था हैट्रिक

तुषारा इस साल लगातार श्रीलंका के टी20 इलेवन का हिस्सा रहे हैं. वह टी20 वर्ल्ड कप में श्रीलंका के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से रहे थे. उन्होंने तीन मैचों में आठ विकेट लिए थे. इस साल की शुरुआत में उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ हैट्रिक भी लिया था.

Trending news